संजीवनी टुडे

Delhi Violence: कोर्ट ने रियासत अली को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

संजीवनी टुडे 11-03-2020 20:47:16

उल्लेखनीय है कि दिल्ली दंगों में शामिल होने के आरोप के चलते पिता-पुत्र लियाकत अली और रियासत अली को दिल्ली पुलिस ने 7 मार्च को गिरफ्तार किया था।


नई दिल्ली। दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली हिंसा के मामले में गिरफ्तार रियासत अली को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बुधवार को रियासत अली की पुलिस हिरासत खत्म हो रही थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली दंगों में शामिल होने के आरोप के चलते पिता-पुत्र लियाकत अली और रियासत अली को दिल्ली पुलिस ने 7 मार्च को गिरफ्तार किया था। 8 मार्च को कोर्ट में पेश किए जाने पर रियासत अली को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा जबकि उसके पिता पिता लियाकत अली को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। 

दोनों पर आरोप है कि वे ताहिर हुसैन की छत से पत्थर और पेट्रोल बम फेंक रहे थे। इसके पहले कोर्ट ने पिछले 6 मार्च को ताहिर हुसैन को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था। ताहिर हुसैन को आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अंकित की हत्या के मामले में ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा ने मप्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

यह खबर भी पढ़े: UK की स्वास्थ्य मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया घर में बंद

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended