संजीवनी टुडे

दिल्ली: जामिया के सभी छात्रों को पुलिस ने किया रिहा, PHQ के बाहर प्रदर्शन खत्म

संजीवनी टुडे 16-12-2019 08:02:04

नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन ने रविवार को हिंसक रूप धारण कर लिया। प्रदर्शनकारियों ने साउथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 3 बसों, कारों और कुछ मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया।


नई दिल्ली। नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन ने रविवार को हिंसक रूप धारण कर लिया। प्रदर्शनकारियों ने साउथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 3 बसों, कारों और कुछ मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया। जामिया में हिंसक प्रदर्शन के बाद हिरासत में लिए गए सभी छात्रों को पुलिस ने रिहा कर दिया है।

यह भी पढ़े: नागरिकता कानून: यूपी के 6 जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध, धारा 144 लागू

हिंसक प्रदर्शन के बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया था और कई छात्रों को हिरासत में ले लिया था। हिरासत में लिए गए छात्रों की रिहाई की मांग को लेकर पुलिस मुख्यालय के बाहर छात्र धरने पर बैठ गए थे। छात्रों की रिहाई के बाद पुलिस मुख्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन खत्म हो गया है।

यह भी पढ़े: BJP नागरिकता कानून पर विपक्ष के रवैये के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

जामिया में हुई झड़प में 6 पुलिस कर्मी और 11 छात्र घायल हुए हैं। 24 छात्रों को हल्की चोटें आई हैं। जामिया के बाद अलीगढ़ के एएमयू में भी बवाल हुआ है। वहां भी पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे हैं। अलीगढ़ और सहारनपुर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended