संजीवनी टुडे

मुखर्जी नगर में सिख चालक पर पुलिस बर्बरता की हो निष्पक्ष जांच : केजरीवाल

संजीवनी टुडे 17-06-2019 14:25:47

सिख चालक की पिटाई के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।


नई दिल्ली। राजधानी के मुखर्जी नगर में रविवार को पुलिस द्वारा सिख चालक की पिटाई के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। यहां पुलिस ने बुजुर्ग सिख और उसके बेटे की पिटाई की थी।

आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने लिखा कि 'मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस की बर्बरता बहुत निंदनीय और अनुचित है। मैं पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।’ उन्होंने कहा कि नागरिकों के संरक्षकों को अनियंत्रित और हिंसक दल में बदलने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

इस मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर कड़ा हमला किया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि 'जहां तक मुझे याद है, दिल्ली में भाजपा के सात सांसद चुने गए थे। उनका कुछ अता-पता है? उनकी पुलिस आम आदमी को सड़क पर घसीट रही है। कोई सांसद कुछ करेगा या सब अगले चुनाव तक कमेंट्री करके पैसा कमाने में बिजी हैं।'

उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार शाम को ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई। इस बीच सिख चालक ने कृपाण निकाल ली। इसके बाद पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर मुखर्जी नगर के मेन रोड पर सिख चालक और उसके बेटे को बेरहमी से पीटा।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended