संजीवनी टुडे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कैंसर इंस्टिट्यूट का उद्घाटन किया

संजीवनी टुडे 02-06-2019 21:40:16

गाजियाबाद, हापुड़, मोदीनगर, मेरठ आदि शहरों के कैंसर से पीड़ित रोगियों को अब अच्छे उपचार के लिए दिल्ली की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। गाजियाबाद के चिकित्सा क्षेत्र के बड़े नाम एवं समूह यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल ने इस दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए गाजियाबाद के संजय नगर, सेक्टर 23 में यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल एवं कैंसर इंस्टीट्यूट की स्थापना की है


गाजियाबाद। गाजियाबाद, हापुड़, मोदीनगर, मेरठ आदि शहरों के कैंसर से पीड़ित रोगियों को अब अच्छे उपचार के लिए दिल्ली की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। गाजियाबाद के चिकित्सा क्षेत्र के बड़े नाम एवं समूह यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल ने इस दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए गाजियाबाद के संजय नगर, सेक्टर 23 में यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल एवं कैंसर इंस्टीट्यूट की स्थापना की है। इसका उद्घाटन रविवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया।  

इस मौके पर उन्होंने कहा कि यशोदा अस्पताल ने निश्चित ही चिकित्सा क्षेत्र में एक और मील का पत्थर स्थापित किया है। इस अस्पताल का नाम उसके बेहतर प्रबन्धन, बेहतर चिकित्सा और बेहतर व्यवस्था के लिए जाना जाता है। यशोदा अस्पताल की इस नई कड़ी से निश्चित ही गाजियाबाद के साथ साथ आसपास के जिलों और शहरों के कैंसर से पीड़ित रोगियों को बेहतर इलाज और स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। इस दौरान श्री सिंह अस्पताल प्रबंधन, डॉक्टर्स टीम एवं समस्त स्टॉफ को शुभकामनाएं दी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अस्पताल के एमडी डॉक्टर रजत अरोड़ा ने बताया कि इस अस्पताल में 110 बेड की सुविधा दी गयी है। कैंसर के बढ़ते भयावह रूप को देखते हुए इस अस्पताल में कीमो, रेडियोथेरेपी, ऑन्कोलॉजी आदि सभी सुविधाए उपलब्ध कराई गयीं है। टाटा मैमोरियल अस्पताल और ऑल इंडिया मेडिकल साँसइन्स में कैंसर के वरिष्ठ डॉक्टर रहे डॉक्टर्स को यहां पैनल में शामिल किया गया है। डॉ. रजत ने अन्य सुविधाओं की भी जानकारी दी।  इस मौके पर डॉ. दिनेश अरोड़ा, डॉ. शशि अरोड़ा, पीएन अरोड़ा, उपासना अरोड़ा, डॉ. गौरी अग्रवाल ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत कर सम्मान किया।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From national

Trending Now
Recommended