संजीवनी टुडे

रक्षा मंत्री ने कर्नाटक को बाढ़ से निपटने के लिए दिया हर संभव मदद का भरोसा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-08-2019 15:30:39

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बाढ़ की समस्या निपटने के लिए कर्नाटक सरकार को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है।


बेलगावी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बाढ़ की समस्या निपटने के लिए कर्नाटक सरकार को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है। उत्तर कर्नाटक के 15 जिले तथा पश्चिमी घाट के अंतर्गत आने वाले तटीय तथा पर्वतीय जिले बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: राहुल गांधी पर कोकीन लेने के आरोप के मामले में सुब्रह्मण्यम स्वामी को कोर्ट का नोटिस, 11 सितंबर को सुनवाई

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सिंह ने कर्नाटक सरकार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्य के लिए 10 हेलिकॉप्टरों के साथ-साथ और राहत टीमों को भेजने का भरोसा दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में हो सकती है भयंकर बारिश, अलर्ट जारी

सूत्रों ने बताया कि रक्षा मंत्री ने राज्य के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा से दूरभाष पर बातचीत के दौरान आज शाम तक और केंद्रीय राहत टीमों को भेजने का आश्वासन दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस बीच येदियुरप्पा गुरुवार को महाराष्ट्र से सटे कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिलों को दौरा कर रहे हैं। वह बेलगावी शहर के कई क्षेत्रों में गये और बाढ़ प्रभावित लोगों से बात की। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से अर्जियां भी लीं और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया। इस मौके पर विधायक उमेश कट्टी सहित बेलगावी जिले के कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended