संजीवनी टुडे

मानहानि मामला : पेशी में छूट के लिए केजरीवाल की अर्जी पर कोर्ट शुक्रवार को सुनाएगा फैसला

संजीवनी टुडे 06-06-2019 22:54:21

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि के मामले में केजरीवाल की पेशी से छूट की अर्जी पर कल यानि सात जून तक को फैसला सुनाएगा।


नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि के मामले में केजरीवाल की पेशी से छूट की अर्जी पर कल यानि सात जून तक को फैसला सुनाएगा। दरअसल आज केजरीवाल का बतौर अभियुक्त बयान दर्ज होना था लेकिन केजरीवाल कोर्ट में पेश नहीं हो सके। केजरीवाल के वकील ने पेशी से छूट की मांग की थी, जिसका रमेश बिधूड़ी ने विरोध किया।

केजरीवाल की पेशी से छूट की मांग पर कोर्ट सात जून को फैसला सुना सकता है। पहले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केजरीवाल को पेशी से स्थायी छूट दी थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि सांसद बिधूड़ी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने 17 जुलाई,2015 को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्हें अपराधी बताया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि रमेश बिधूड़ी के खिलाफ बड़े संगीन चार्ज हैं। ये इंटरव्यू दो तीन दिनों तक दिखाया गया, जिससे उनकी छवि को काफी नुकसान हुआ। बिधूड़ी ने कहा था कि उनके खिलाफ कोई केस लंबित नहीं है। केजरीवाल ने उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया है। कोर्ट ने केजरीवाल को पिछले साल आठ जुलाई को दस हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended