संजीवनी टुडे

हाथ जोड़कर शांति की अपील कर रही डीसीपी मोनिका भारद्वाज पर वकीलों की भीड़ टूट पड़ी.......सामने आया नया VIDEO, देखिये!

संजीवनी टुडे 08-11-2019 16:09:23

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकील आपस में भिड़ गए थे। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इसके बाद वकीलों ने पुलिस वाहनों को आग लगा दी थी और जमकर तोड़फोड़ की थी


नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकील आपस में भिड़ गए थे। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इसके बाद वकीलों ने पुलिस वाहनों को आग लगा दी थी और जमकर तोड़फोड़ की थी। इस घटना में कम से कम 20 सुरक्षाकर्मी और कई वकील घायल हुए। लेकिन अब इस घटना में अलग मोड़ आ गया हैं।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस के 'करोड़ो के ऑफर' पर BJP का कड़ा पलटवार, कहा- 48 घंटों में साबित करें, नहीं तो........

पुलिस और वकील विवाद का एक नया वीडियो सामने आया हैं जिसमें डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज वकीलों से शान्ति की अपील कर रही हैं। मोनिका भारद्वाज हाथ जोड़कर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन वकील इसको नदरअंदाज कर देते हैं और मारपीट शुरू कर देते है। वकीलों की भीड़ डीसीपी और उनके सुरक्षाकर्मियों से धक्का मुक्की पर उतारू हो जाती हैं।

मोनिका भारद्वाज से मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, 'मैं इसकी निंदा करती हूं। इस मामले का स्वत: संज्ञान ले रही हूं और बार काउंसिल के साथ दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को लिखूंगी।' बता दें दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच विवाद मामले में आंदोलनरत वकीलों के समर्थन में राजस्थान के अजमेर में वकीलों का आज दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी रहा। 

यह खबर भी पढ़े: आज होगी सिर्फ चंद घंटों में 100 करोड़ की धनवर्षा

अजमेर जिला बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकीलों ने लगातार दूसरे दिन भी कार्य का बहिष्कार किया और दिल्ली पुलिस को सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया। बार अध्यक्ष अजय त्रिपाठी के नेतृत्व में जिला न्यायालय परिसर में सद्बुद्धि यज्ञ आयोजित किया गया जिसमें दिल्ली पुलिस को सद्बुद्धि देने का आह्वान किया गया। एसोसिएशन ने आरोप लगाया कि पुलिस के लाठीचार्ज एवं गोली चलाने जैसे घटनाक्रम ने वकीलों को विरोध करने पर मजबूर किया है। यदि पुलिस संयम से काम लेती तो यह घटना घटित ही नहीं होती।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended