संजीवनी टुडे

कोरोना से मरने वाले देश के पहले व्यक्ति की बेटी को अस्पताल से मिली छुट्टी

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:34:00

कलबुर्गी । देश में कोरोना वायरस से सबसे पहले मरने वाले 76 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमित बेटी अब स्वस्थ होकर अस्पताल से घर आ गयी है।


कलबुर्गी । देश में कोरोना वायरस से सबसे पहले मरने वाले 76 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमित बेटी अब स्वस्थ होकर अस्पताल से घर आ गयी है। यह जानकारी देते हुये जिलाधिकारी शरत बी ने मंगलवार को बताया कि मृतक व्यक्ति की 45 वर्षीय बेटी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक की बेटी पहली बार जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव से संक्रमित पाई गई थी। इसके बाद उसका स्थानीय ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में इलाज किया गया था। उन्होंने बताया कि 14 दिन के उपचार के बाद उसकी फिर जांच कराई गई, जिसका परिणाम निगेटिव आया। इसके 24 घंटे बाद मृतक की बेटी क फिर से परीक्षण किया गया और इस बार भी उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी है। 
उल्लेखनीय है कि  76 वर्षीय इस वृद्ध के डॉक्टर को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया थाश् जिसका उपचार चल रहा है। इस दौराना उस वृद्ध के पुत्र को भी संक्रमित होने की आशंका के चलते उसका भी टेस्ट कराया गया लेकिन उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended