संजीवनी टुडे

युवती को दबंगों ने जिंदा जलाया, हुई मौत

संजीवनी टुडे 23-01-2018 15:07:46

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के लालगंज में दलित युवती से दरिंदगी की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर पर अकेली युवती को बेखौफ दबंगों ने जिंदा जला दिया और फरार हो गए। घटना के बाद आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाहबाद रेफर कर दिया। घटना के कई घंटों बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी। बताया जाता है कि युवती 80 प्रतिशत जल चुकी है।

यह भी पढ़े: प्रचार के अंतिम दिन सी-प्लेन से अंबाजी मंदिर गए PM मोदी, देखें वीडियो

मृत युवती की मां ने पुलिस को सोमवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि डॉक्टर बंगाली रंजिश के चलते अपने बेटे कल्लू के साथ मिलकर उनकी 19 साल की बेटी अंजू को जिंदा आग के हवाले कर दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गए। 

यह भी पढ़े: दूल्हा-दुल्हन का एेसा डांस देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो

घर के सामने से गुजर रहा युवक घर के भीतर से आ रही चीख को सुनकर घर में घुसा तो वहां युवती आग की लपटों में घिरी मदद के लिए चीख रही थी। युवक ने जान की परवाह किए बगैर उसको आग की लपटों से बचाने में जुट गया। घटना में वह खुद भी झुलस गया।

पुरानी रंजिश 
पीड़िता के मां का आरोप है कि उसके बेटे बच्चन और बंगाली में सालभर पहले मारपीट हुई थी। इस मारपीट में बच्चन ने बंगाली को चाकू मार दिया था, जिसके बाद पुलिस ने 8 माह पहले उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बच्चन इन दिनों जेल में बंद है। 

Watch Video

घटना के बाद पुलिस की संजीदगी पर सवाल उठने लगे हैं। बंगाली के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही की गई होती तो इतनी बड़ी दिल दहला देने वाली वारदात न होती और युवती जीवन और मौत की जंग न लड़ रही होती। एसपी शगुन गौतम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश दिया है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended