संजीवनी टुडे

निजामुद्दीन मरकज जाकर क्राइम ब्रांच की टीम ने जुटाई जानकारियां

संजीवनी टुडे 04-04-2020 20:38:19

निजामुद्दीन स्थित मरगज मामले की जांच के लिए शनिवार को क्राइम ब्रांच की पांच सदस्यों की टीम पहुंची और मौलाना साद तथा मरगज से जुटी जानकारियां इक्टठा की।


नई दि‍ल्ली। निजामुद्दीन स्थित मरगज मामले की जांच के लिए शनिवार को क्राइम ब्रांच की पांच सदस्यों की टीम पहुंची और मौलाना साद तथा मरगज से जुटी जानकारियां इक्टठा की। इसके अलावा निजामुद्दीन के एसएचओ मुुकेश वालिया से भी क्राइम ब्रांच की टीम ने मुलाकात की और मौलाना साद तथा मरकज से जुड़ी जानकारियां एक दूसरे से साझा की गई। बताया जा रहा है कि तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद खुद को क्वॉरेंटाइन किया हुआ है। ऐसे में दिल्ली पुलिस इस मामले में हर कदम संभल कर उठा रही है।

जानकारी के मुताबिक मरकज मामले में के खुलासे के बाद तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद स्वयं को क्वॉरेंटाइन कर लिया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस उसकी गिरफ्तारी से बच रही है। मौलाना साद समेत सात लोगों ने स्वयं को क्वॉरेंटाइन किया हुआ है। ऐसे में क्राइम ब्रांच सभी पर नजर रखे हुये है।  क्राइम ब्रांच मौलाना साद समेत तबलीगी जमात के सदस्यों को नोटिस जारी कर 26 सवालों के जवाब पूछे थे। वही क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना है डॉक्टर द्वारा अनुमति दिए जाने के बाद ही क्राइम ब्रांच की टीम निजामुद्दीन स्थित मरकज बिल्डिंग के भीतर जाएगी।  

मरकज आने वाले हर शख्स का डोजियर खंगाला रही है पुलिस
मरकज में शामिल हर शख्स का एक डोजियर तैयार किया जा रहा है। उनके पिछले 3 महीनों के यात्रा इतिहास की जांच की जा रही है। इसके लिए हर तरह की तकनीक का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। सर्विलांस, मोबाइल डेटा और इंटेलिजेंस के जरिए हर एक व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच ऊना पहुंची दुबई की महिला, मचा हड़कंप

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्रः बुजुर्ग कोरोना मरीजों का चिन्हित अस्पतालों में होगा इलाज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended