संजीवनी टुडे

तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने भेजा दूसरा नोटिस

संजीवनी टुडे 06-04-2020 18:33:50

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद को दूसरा नोटिस भेजा है। दरअसल इस मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच को मरकज के कर्ताधर्ता जांच में अपना पूरा सहयोग नहीं कर रहे हैं।


नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद को  दूसरा नोटिस भेजा है। दरअसल इस मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच को मरकज के कर्ताधर्ता जांच में अपना पूरा सहयोग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में जांच को आगे बढ़ाने के लिए क्राइम ब्रांच ने सीआरपीसी की धारा 91 के तहत तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद दूसरा नोटिस जारी किया है।

क्राइम ब्रांच का कहना है कि मौलाना साद ने अपने वकील के माध्यम से दिल्ली पुलिस को कुछ दस्तावेज और जानकारियां सौंपी हैं। ज्यादातर दस्तावेज उर्दू भाषा में हैं। ऐसे में क्राइम ब्रांच का कहना है कि हमने दूसरी नोटिस में भी साद से जानकारी मांगी है और उन्हें ऑफिस आने के लिए नहीं कहा है। मरकज मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच की टीम रविवार को डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद मरकज बिल्डिंग में दाखिल हुई थी। सूत्रों का कहना है कि बिल्डिंग के अंदर कोई सीसीटीवी मौजूद नहीं है। मरकज से जुड़े लोग भी क्राइम ब्रांच को गोल-मोल जवाब दे रहे हैं। हालांकि यहां क्राइम ब्रांच को मिले कुछ दस्तावेज की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: PM व यूपी-बिहार के CM का वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला अवर अभियंता निलंबित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended