संजीवनी टुडे

Coronavirus Live Update Karnataka: कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले दर्ज, 20 लोगों की हो चुकी मौत

संजीवनी टुडे 28-04-2020 21:04:33

कर्नाटक में मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले दर्ज किए गए। राज्य में कोरोना संक्रमण बढ़कर 523 हो गए हैं, जबकि इस दौरान 20 लोगों की मौत हो चुकी है।


बेंगलुरु। कर्नाटक में मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले दर्ज किए गए। राज्य में कोरोना संक्रमण बढ़कर 523 हो गए हैं, जबकि इस दौरान 20 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा कोरोना वायरस को मात देने के 207 लोग अपने घरों पर लौट चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार शाम को जारी अपने बुलेटिन में बताया कि 27 अप्रैल शाम 5 बजे से 28 अप्रैल शाम 5 बजे तक 11 नए पॉजिटिव मामले सामने आये हैं, जिसमें एक-एक मामला बेंगलुरु अर्बन और गदग का है। इसके अलावा छह मामले कलबुर्गी और तीन बागलकोट जिले के जमखंडी के हैं। बुलेटिन के अनुसार बेंगलुरु अर्बन निवासी 48 पुरुष है, जो कॉन्टेन्मेंट जोन से है और बीबीएमपी के वार्ड नंबर-133 से है। उसको उपचार के लिए अस्पताल में रखा गया है। 

इसी प्रकार गदग निवासी 75 वर्षीय पुरुष कोरोना संक्रमित है, जिसको वहां के अस्पताल में रखा गया है। इसके अलावा छह व्यक्ति कलबुर्गी से हैं, जिनमें चार महिलाएं और दो पुरुष हैं और यह सभी एक अन्य कोरोना मरीज के संपर्क में आये थे। सभी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। तीन नए मामले बागलकोट जिले के जमखंडी के हैं, जिसमें 11 साल का एक बच्चा, 20 वर्षीय युवती तथा एक अन्य 22 वर्षीय युवक है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह खबर भी पढ़े: 42.56 लाख विद्यार्थी WhatsApp वर्चुअल क्लास से शिक्षकों से जुड़े

यह खबर भी पढ़े: केंद्र की पाबंदी के बावजूद ममता सरकार ने दे दी गैर जरूरी सामानों की होम डिलीवरी की अनुमति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended