संजीवनी टुडे

कोरोनावायरस: चीन से 323 यात्रियों को लेकर नई दिल्ली पहुंचा एयर इडिया का विमान

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 02-02-2020 12:04:01

चीन के वुहान शहर से 323 भारतीय नागरिकों को लेकर एयर इंडिया का दूसरा विशेष विमान रविवार सुबह नयी दिल्ली हवाई अड्डे पहुंच गया।


नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से 323 भारतीय नागरिकों को लेकर एयर इंडिया का दूसरा विशेष विमान रविवार सुबह नयी दिल्ली हवाई अड्डे पहुंच गया।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की ओर से जानलेवा कोरोना वायरस को वैश्विक स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने के बाद वुहान से आज भारतीय नागरिकों को एयर इंडिया के दूसरे विशेष विमान से दिल्ली लाया गया।

यह खबर भी पढ़ें:​ Coronavirus: वुहान से भारतीयों नागरिकों का दूसरा जत्था रवाना, विमान 9.10 बजे पहुंचेगा दिल्ली

चीन में इस जानलेवा वायरस से अब तक 300 से अधिक लोगों की मौत हो गयी है जबकि भारत के केरल में इस वायरस से संक्रमित दो मरीजों का परीक्षण करने पर उनमें नमूने पॉजिटिव पाये गये हैं।

एयर इंडिया के दूसरे विशेष विमान ने वुहान से आज तड़के तीन बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरी और सुबह नौ बजकर 45 मिनट पर नयी दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा। इसी विमान में मालदीव के सात नागरिकों को भी लाया गया। जिन्हें वुहान से निकाला गया था।

मालदीव के विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाही ने ट्वीट कर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री एस़ जयशंकर के प्रति आभार व्यक्त किया तथा राजदूत विक्रम मिस्री ओर संजय सुधीर तथा उनकी टीम को विशेष धन्यवाद दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended