संजीवनी टुडे

Corona virus: कोरोना को लेकर मोदी सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा- इस हफ्ते 10 लाख पार कर जायेगा कोरोना के मामलों का आंकड़ा

संजीवनी टुडे 14-07-2020 11:43:04

श में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं हालांकि रिवकरी रेट और मृत्यु दर में कमी थोड़े राहत के संकेत जरूर दे रहे हैं। इस बीच मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि इस हफ्ते देश में कोरोना मामलों का आंकड़ा 10 लाख पार कर जाएगा।


नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं हालांकि रिवकरी रेट और मृत्यु दर में कमी थोड़े राहत के संकेत जरूर दे रहे हैं। इस बीच  मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि इस हफ्ते देश में कोरोना मामलों का आंकड़ा 10 लाख पार कर जाएगा। राहुल ने एक समाचार रिपोर्ट को संलग्न करते हुए ट्वीट किया, 'इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा। 

covid19

सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर सरकारें अधिक निर्णायक कार्रवाई करने में विफल रहती हैं, तो कोविड -19 महामारी 'बद से बदतर' होगा. बीबीसी के मुताबिक, डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. ट्रेडोस एडनॉम गेब्रियेसस ने सोमवार को कहा, 'कई देश कोरोना से निपटने के मामलों में गलत दिशा में जा रहे हैं.' केंद्र द्वारा देश में महामारी की स्थिति से निपटने को लेकर राहुल गांधी केंद्र सरकार के आलोचक रहे हैं। 

covid19

आपको बता दे की  भारत में कोविड-19 संक्रमण के 28,498 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर नौ लाख के पार हुए। वहीं 553 लोगों की जान जाने के बाद इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,727 हो गई है। 

यह खबर भी पढ़े: दावा: रूस दुनिया की पहली कोरोना वायरस वैक्सीन बनाने में हुआ सफल, इंसानों के लिए पूरी तरह सुरक्षित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended