संजीवनी टुडे

Corona virus: लगातार बढ़ रहा है संक्रमण, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की अपील- घरों में ही पढ़ें जुमे की नमाज

संजीवनी टुडे 27-03-2020 09:31:01

देश में कोरोनावायरस संक्रमण के अब तक 720 मामले सामने आ चुके हैं।


डेस्क। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण ने सरकार और लोगों की नींद उड़ा रखी है। हालाँकि इसकी वजह से देश 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में हालातों को समझते हुए मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड लोगों से अपील की है कि जुमे की नमाज को घरों में ही पढ़ा जाये। 

corona virus

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपील की है कि आज जुमे की नमाज मस्जिदों में पढ़ने की बजाय घरों पर ही पढ़ें। गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस संक्रमण के अब तक 720 मामले सामने आ चुके हैं। 19 लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 6 लोगों ने दम तोड़ा।

corona virus

कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र के बाद अब राजस्थान में इसने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। राजस्थान में चार शहर ऐसे हो गए हैं, जिनमें कोरोना का कम्यूनिटी इंफेक्शन का खतरा बढ़ गया है।इनमे से भीलवाड़ा में तो कम्यूनिटी इंफेक्शन फैल चुका है और वहां स्थिति फेज तीन में पहुंच चुकी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रजस्थान के अन्य शहर जयपुर, जोधपुर और झुंझुनूं हैं। भीलवाड़ा में गुरुवार को एक वृद्ध की मौत हो चुकी है। उनकी मौत के साथ शाम तक खबर आई कि उनके बेटे और पोती भी पाॅजीटिव हैं। इससे दहशत और बढ़ गई। 

यह खबर भी पढ़े: Corona virus: भीलवाड़ा में कम्यूनिटी इंफेक्शन लेकर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, निजी अस्पताल के डॉक्टर को बताया जिम्मेदार

यह खबर भी पढ़े: Corona virus: राजस्थान में बढ़ा कम्यूनिटी इंफेक्शन का खतरा, भीलवाड़ा के 457 सैंपल में से एक ही इलाके से 19 पॉजिटिव

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended