संजीवनी टुडे

Corona Vaccine: सबको फ्री में मिलेगी कोरोना वायरस की दवा- PM मोदी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 10:36:25

इस समय पूरी दुनियां कोरोना महामारी से जूझ रही हैं। ऐसे में कोरोना वायरस (कोविड-19) की वैक्सीन का इंतजार दुनिया के बाकी देशों की तरह भारत में भी बेसब्री से किया जा रहा है।


नई दिल्ली। इस समय पूरी दुनियां कोरोना महामारी से जूझ रही हैं। ऐसे में कोरोना वायरस (कोविड-19) की वैक्सीन का इंतजार दुनिया के बाकी देशों की तरह भारत में भी बेसब्री से किया जा रहा है। इस बीच कुछ लोगों में वैक्सीन को लेकर अब भी आशंका बनी हुई है। जैसे कि वैक्सीन आने के बाद सबसे पहले किसे दी जाएगी और इसका फैसला कैसे होगा कि वैक्सीन किसे देनी है। इसके अलावा लोगों के मन में ये भी सवाल है कि क्या वैक्सीन गरीब और पिछड़े लोगों तक पहुंच पाएगी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों के इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि सभी को वैक्सीन दी जाएगी। कोई भी व्यक्ति इसमें पीछे नहीं छूटेगा।

pm modi

पीएम मोदी ने अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स को दिए एक इटंरव्यू में कहा,, इस समय देशभर में कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर बहस तेज हो गई है। भारत के हर नागरिक को मैं बता दूं कि कोरोना की वैक्सीन हर किसी को उपलब्ध कराई जाएगी और कोई भी इससे पीछे नहीं छूटेगा।

यह खबर भी पढ़े: फिर बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, भारत में 80 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में आएं इतने हजार नए मामले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended