संजीवनी टुडे

भाजपा के राशन वितरण में आया कोरोना संक्रमित, अब कैबिनेट मंत्री के भाई समेत 28 लोग रहेंगे एकांतवास में

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:59:16

भाजपा द्वारा राशन वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में कोरोना संक्रमित युवक के शामिल होने की सूचना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है।


हरिद्वार। भाजपा द्वारा राशन वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में कोरोना संक्रमित युवक के शामिल होने की सूचना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है।  इस मामले में शहरी विकास मंत्री  मदन कौशिक को भले ही क्लीन चिट मिल गई हो लेकिन कार्यक्रम में शामिल हुए उनके भाई  मुकेश कौशिक और कुछ संतों समेत 28 भाजपा नेताओं को  गृह एकांतवास में  जाना होगा।                              

शहर के मध्य स्थित रामलीला भवन में बीते सोमवार को भाजपा ने राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसमें शामिल एक युवक की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया, क्योंकि इस कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री एवं शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक भी शामिल हुए थे। प्रशासन ने तत्काल कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इस जांच के बाद मिली रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी सी रविशंकर ने मंत्री मदन कौशिक को एकांतवास से क्लीन चिट दे दी है, क्योंकि वे कार्यक्रम में कुछ समय के लिए गए थे परंतु उन्होंने राशन बांटा नहीं था और संक्रमित युवक उनके पहुंचने से पहले ही चला गया था।  

दो दिन चली छानबीन के बाद पुलिस कप्तान सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल 28 लोगों को चिह्नित किया गया है। जो संक्रमित युवक के संपर्क में आये हैं। उन्होंने इन सभी के नाम और पते की सूची जिलाधिकारी को सौंप दी है। जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को इन सभी को गृह एकांतवास में भेजने के निर्देश दिए हैं। इन 28 लोगों में प्रमुख रूप से कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के भाई मुकेश कौशिक, स्वामी चिन्मयानंद बापू,स्वामी देवानंद महाराज, साध्वी विश्वेश्वरी देवी, भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, महामंत्री तरुण नैयर, पार्षद ललित रावत और अनिल मिश्रा सम्मिलित हैं।

उधर, गृह एकांतवास का उल्लंघन कर भाजपा के राशन वितरण कार्यक्रम में शामिल होने वाले कोरोना पॉजिटिव युवक के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि चिकित्सक विनय कुमार की ओर से यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह खबर भी पढ़े: निर्देशक रमेश सिप्पी ने शेयर की फिल्म 'शान' की थ्रोबैक तस्वीर, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ आए नजर

यह खबर भी पढ़े: क्या आप जानते हैं क्यों लगती है हमें गर्मी की लू? जानने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended