संजीवनी टुडे

कोरोना संकट: गुजरात में नवरात्र पर इस साल नहीं होंगे गरबा के आयोजन

संजीवनी टुडे 30-09-2020 06:36:00

गुजरात सरकार ने कोरोना संकट को देखते हुए इस साल राज्य में वाइब्रेंट नवरात्रि महोत्सव आयोजित नहीं होने देने का फैसल किया है।


गांधीनगर/अहमदाबाद। गुजरात सरकार ने कोरोना संकट को देखते हुए इस साल राज्य में वाइब्रेंट नवरात्रि महोत्सव आयोजित नहीं होने देने का फैसल किया है। इस बार 17 अक्टूबर से नौ दिवसीय नवरात्र शुरू हो रहे हैं। इस बीच चुनाव आयोग ने गुजरात में आठ सीटों के लिए विधानसभा उपचुनाव की घोषणा कर दी है। 03 नवंबर को मतदान होगा। चमंगलवार को गुजरात सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि इस साल राज्य में गरबा का आयोजन नहीं होगा। इससे पहले भी मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने जीएमडीसी मैदान में वाइब्रेंट नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को रद्द करने का संकेत दे दिया था। उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्य के सभी प्रमुख गरबा आयोजकों ने भी आयोजन कराने से मना कर दिया था। 

मंगलवार को विजय रूपानी ने कहा कि नवरात्र इस साल 17 से 25 अक्टूबर तक हैं। वैश्विक कोरोना महामारी के कारण हमारी सरकार ने इस वर्ष राज्यस्तरीय वाइब्रेंट नवरात्र महोत्सव आयोजित नहीं करने का निर्णय किया है। इस कोरोना युग में, नागरिकों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। यह निर्णय व्यापक जनहित में लिया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended