संजीवनी टुडे

कोरोना ने बदली VVIP की जिंदगी, कोई बना रहा खाना तो कोई खेल रहा है चेस

संजीवनी टुडे 26-03-2020 07:44:58

पूरे देश में लॉकडाउन होने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 600 के पार हो चुकी है। जबकि ये वायरस 12 लोगों की जान ले चुका है।


नई दिल्ली। पूरे देश में लॉकडाउन होने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 600 के पार हो चुकी है। जबकि ये वायरस 12 लोगों की जान ले चुका है। अकेले बुधवार को ही कोरोना संक्रमित तीन लोगों की मौत हुई। पहली मौत तमिलनाडु, उसके बाद मध्य प्रदेश और फिर गुजरात के अहमदाबाद से एक-एक कोरोना मरीज की मौत की खबर आई। वहीं कोरोना वायरस संकट के इस दौर में राजनीतिक गतिविधियां ठप पड़ने के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता नई स्थिति से निपटने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। अधिकांश कैबिनेट मंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्रों पर नजर रख रहे हैं। वे व्यक्तिगत संपर्क से बचते हुए टेलीफोन पर संवाद कर रहे हैं। 

  • केंद्रीय संचार और सूचना प्रौद्योगिकी एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसार ने पटना के जिलाधिकार और अन्य अधिकारियों से टेलीफोन पर बात कर अपने समर्थकों का ख्याल रखने को कहा। 
  • सूचना और प्रसारण और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर मीडिया को संभालने और पीएमओ के संपर्क में नियमित रूप से व्यस्त हैं। सूचना और प्रसारण एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर मीडिया को संभालने और नियमित रूप से प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के संपर्क में रहने के कारण अति व्यस्त हैं। 
  • राकांपा प्रमुख शरद पवार एक वायरल वीडियो में अपनी बेटी सुप्रिया सुले के साथ शतरंज खेलते और उनकी पोती उनका खेल देखने में व्यस्त दिख रही हैं। 
  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी तुगलक रोड स्थित आवास पर ट्विटर पर बेहद सक्रिय हैं। वह किताबें पढ़ने के साथ घर के जिम का इस्तेमाल कर रहे और फिल्में देख रहे हैं। 
  • भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय वायरल हो रहे एक वीडियो में इंदौर स्थित अपने आवास में खाना पकाते दिख रहे हैं। एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने शनिवार को ही अपनी आंख की सर्जरी कराई है। 

यह भी पढ़े शोध में हुए नए खुलासे, कोरोना वायरस कितने दिन रह सकता है जीवित, जानें

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended