संजीवनी टुडे

कोरोना/ अटल बिहारी, मोरारजी और नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी का निधन, कोरोना से पीड़ित...

संजीवनी टुडे 30-05-2020 05:16:00

कोविड-19 संक्रमण की वजह से मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का 89 वर्ष की आयु में अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।


अहमदाबाद। कोविड-19 संक्रमण की वजह से मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का 89 वर्ष की आयु में अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। दारूवाला बीते 22 मई को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि, उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने बेजान दारूवाला के निधन पर दुख जताया है।

कोरोना वायरस की चपेट में आने से बेजान दारूवाला ने अंतिम साँस अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में ली।  हालांकि, उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है की उनके पिता की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई थी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मृत्यु हुई।

बता दे, बेजान दारूवाला पूरी दुनिया में अपनी भविष्यवाणियों के लिए मशहूर थे। जब भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोनासंक्रमण फैल रहा था, तब उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि कोरोना के लिए अब एक कठिन समय होगा। दारुवाला भगवान गणेश के भक्त थे। उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार भी मिले हैं।

Corona  Death of famous astrologer Bejan Daruwala at the age of 89 CM of Gujarat expressed grief

वही, उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी, मोरारजी देसाई और नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी के अलावा राजीव गांधी की हत्या की भविष्यवाणी भी की थी। दारूवाला ने यह भविष्यवाणी भी की थी कि संजय गांधी की दुर्घटना में मौत होगी। 23 जून 1980 को संजय गांधी की सफदरजंग हवाई अड्डे के पास एक विमान दुर्घटना में उनकी मौत हुई थी।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प के सीमा विवाद पर मोदी के साथ बातचीत के दावे को भारत ने किया खारिज

यह खबर भी पढ़े: 1 जून से चलने वाली ट्रेनें इन स्टेशनों पर रुकेंगी, रेलवे ने जारी की लिस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended