संजीवनी टुडे

कोरोना: राजस्थान में 24, गुजरात में 19 नए मामले सामने आए

संजीवनी टुडे 07-04-2020 12:35:11

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राजस्थान से मंगलवार को कोरोना के 24 नए मामले सामने आए हैं। राजस्थान में 4 लोग बांसवारा, चुरू में एक, जयपुर में 3, जैसलमेर में 7 और जोधपुर में 9 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।


जयपुर। देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राजस्थान से मंगलवार को कोरोना के 24 नए मामले सामने आए हैं। राजस्थान में 4 लोग बांसवारा, चुरू में एक, जयपुर में 3, जैसलमेर में 7 और जोधपुर में 9 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 325 तक पहुंच गई है। 

जैसलमेर में पाए गए 7 पॉजिटिव मामले बीकानेर में पॉजिटिव आए व्यक्ति के संपर्क में थे। जोधपुर में पॉजिटिव पाए गए लोगों में से 6 लोग एक ही परिवार के हैं। वहीं कोरोना से पीड़ित व्यक्ति की पत्नी का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक व्यक्ति जो कि कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में आया था, वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

गुजरात से 19 नए केस सामने आए हैं। इनमें से 13 केस अहमदाबाद, 3 पाटन और एक भावनगर, आणंद और साबरकांठा से है। गुजरात में कोरोना के मामले बढ़कर 165 हो गए हैं। 

असम में भी कोरोना का एक और केस मिला है, जिसके बाद राज्य में कोरोना के मरीज बढ़कर 27 हो गए हैं।

यह भी पढ़े:  बड़ी खबर: मातोश्री के पास कोरोना, CM उद्धव के 150 स्टाफ का होगा कोरोना टेस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended