संजीवनी टुडे

उद्धव के अयोध्या दौरे से नहीं होगा राममंदिर का निर्माण: रामदास आठवले

संजीवनी टुडे 07-06-2019 20:31:15

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे से राममंदिर का निर्माण नहीं होगा


मुंबई। केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे से राममंदिर का निर्माण नहीं होगा। आठवले ने कहा कि राममंदिर का मुद्दा सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है। केंद्र सरकार सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय की प्रतीक्षा कर रही है। सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आते ही केंद्र सरकार इस संदर्भ में सकारात्मक निर्णय लेने वाली है।

रामदास आठवले ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले नवंबर महीने में भी उद्धव ठाकरे अयोध्या गए थे। उद्धव पर कटाक्ष करते हुए आठवले ने कहा कि उस समय शिवसेना अध्यक्ष ने 'पहले मंदिर फिर सरकार' का नारा दिया था।

 उस समय उद्धव ने यह भी कहा था कि पहले राममंदिर के निर्माण के संदर्भ में सरकार अध्यादेश निकाले, उसके बाद ही शिवसेना का भाजपा को समर्थन रहेगा। उद्धव ठाकरे ने कहा था कि भाजपा राममंदिर निर्माण की तारीख बताएं। आठवले ने कहा कि उद्धव ठाकरे फिर से अयोध्या जाने की घोषणा कर चुके हैं।

उद्धव ठाकरे के अयोध्या  जाने , रामलला का दर्शन करने से किसी को भी आपत्ति नहीं हो सकती है। आठवले ने उद्धव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उद्धव चाहे दस बार अयोध्या का दौरा करें, उससे राममंदिर का निर्माण नहीं होने वाला है, यह बात उद्धव को ध्यान में रखना चाहिए। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended