संजीवनी टुडे

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक तय

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-11-2019 14:36:39

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी सहित 40 नेताओं को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी सहित 40 नेताओं को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है।

कांग्रेस की गुरुवार को यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पार्टी की चुनाव समिति के प्रमुख मुकुल वासनिक, महासचिव एवं झारखंड के प्रभारी आर पी एन सिंह, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंघिया, तारिक अनवर, रणदीपसिंह सुरजेवाला, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव को भी स्टार प्रचारक नियुक्त किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ राउत ने शाह पर साधा निशाना, कहा- शिवसेना को धमकाने की कोशिश नहीं करें

पार्टी ने प्रदेश इकाई के कई वरिष्ठ नेताओं को भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है जिनमें सुबोध कांत सहाय, आलमगीर आलम, केशव महतो, सरफराज आलम, शमशेर आलम, धीरज साहू आदि प्रमुख हैं।

स्टार प्रचारकों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम शामिल नहीं किया गया है। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को भी इसमें जगह नहीं दी गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended