संजीवनी टुडे

कांग्रेस की साइट हैक, कथित सैक्ट टेप से हार्दिक पटेल की अपलोड की गई फोटो

संजीवनी टुडे 16-03-2019 11:21:20


अहमदाबाद। हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद कुछ साइबर हैकर्स ने शुक्रवार को गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक साइट हैक कर ली। हैकर्स ने उनकी फोटो अपलोड कर दी है। यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है। कैप्शन में लिखा, 'हमारे नए नेता का स्वागत'। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी के मुताबिक पार्टी की आईटी टीम ने इस खुराफात की जानकारी मिलते ही तत्काल वेबसाइट बंद कर दी। जिसके बाद पार्टी नेताओं ने इसकी जांच कराने की बात भी कही।

मनीष ने कहा कि इस वेबसाइट को अस्थाई रूप से बंद किया गया है और मेंटेनेंस का काम पूरा होने के बाद इसे फिर से लाइव कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पाटीदार कोटा (आरक्षण) आंदोलन नेता हार्दिक पटेल 12 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्वी यूपी की महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह हरकत उन लोगों की शह पर हुई है जो कि हार्दिक पटेल के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से खुश नहीं हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको  बता दें कि 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल से जुड़े चार वीडियो क्लिप वायरल हुए थे, जिनमें उन्‍हें अपने साथियों के साथ शराब पीते और एक युवती के साथ मस्‍ती के मूड में दिख रहे थे। इससे पहले भी उनसे जुड़ा कथित सेक्‍स टेप सामने आ चुका है।

More From national

Loading...
Trending Now