संजीवनी टुडे

AK एंटनी की अध्यक्षता में संसद सत्र से पहले कांग्रेस ने बुलाई अहम बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

संजीवनी टुडे 12-06-2019 11:07:21

पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इनमें लोकसभा में कांग्रेस के नेता की नियुक्ति और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश का मामला शामिल है।


नई दिल्ली। संसद सत्र से पहले कांग्रेस पार्टी ने आज यानि बुभवार को कोर कमिटी की एक अहम बैठक बुलाई है। पार्टी की अध्यक्षता पद से इस्तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी ने इस बैठक का नेतृत्व करने से भी इनकार कर दिया है। लिहाजा पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इनमें लोकसभा में कांग्रेस के नेता की नियुक्ति और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश का मामला शामिल है। 

न्यूज़ एजेंसी ANI की जानकारी के मुताबिक, बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के शामिल नहीं होने की खबर है। सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी आज रायबरेली दौरे पर हैं। बता दें की रायबरेली एकमात्र ऐसी सीट है जिसे कांग्रेस ने 2019 के आम चुनावों में उत्तर प्रदेश में जीता है। 

मंगलवार को सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष के लिए एके एंटनी के नाम पर विचार कर रही है। अभी पार्टी में बैठकों का दौर चल रहा है, अगर वर्किंग कमिटी के सदस्यों में सहमति हो गई, तो एके एंटनी कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं। 

More From national

Trending Now
Recommended