संजीवनी टुडे

आर्थिक मंदी पर अगले माह राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी कांग्रेस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 19:30:15

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि पार्टी इस मुद्दे पर 15 से 25 अक्टूबर तक देश भर में व्यापक आंदोलन करेगी।


नई दिल्ली। कांग्रेस ने मोदी सरकार पर देश में आर्थिक मंदी के प्रति उदासीन रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि पार्टी इस मुद्दे पर 15 से 25 अक्टूबर तक देश भर में व्यापक आंदोलन करेगी। यह निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आज यहां हुई पार्टी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं विधायक दलों के नेताओं की बैठक में लिया गया।

यह खबर भी पढ़ें: ​दुनिया को पाकिस्तान पर नहीं बल्कि भारत पर भरोसा: शाह

इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल तथा पार्टी प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने संवाददातओं को बैठक में हुए विचार विमर्श की जानकारी देते हुए बताया कि आर्थिक मंदी के मुद्दे पर 15 से 25 अक्टूबर के बीच व्यापक राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने के अलावा इसी मुद्दे पर सभी राज्यों में 20 से 30 सितंबर तक प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्य बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि इन बैठकों का एकमात्र एजेंडा आर्थिक मंदी होगा। इनमें नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को यह बताया जाएगा कि इस तरह से आर्थिक मंदी चल रही है और सरकार इसे मानने को ही तैयार नहीं है। किस तरह रोजगार खत्म हो रहे हैं, रियल एस्टेट क्षेत्र की हालत खराब है और किसानों को कैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended