संजीवनी टुडे

कांग्रेस एक बिखरा हुआ टोला: किशन कपूर

संजीवनी टुडे 08-11-2018 20:20:00


ऊना। प्रदेश में कांग्रेस एक बिखरा हुआ टोला है जो कई गुटों में बंटा हुआ है। कांग्रेस के पास न नेता है न नीति न सोच, केवल शखूफे छोड़कर जनता को भ्रमित नहीं किया जा सकता। यह बात प्रदेश सरकार के खाद्या आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने वीरवार को ऊना मु यालय पर दिल्ली जाते समय एक पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता समझ ले कि झूठ की बुनियाद पर इमारत खड़ी नहीं हो सकती।

कपूर ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए कांग्रेस हताशा-निराशा में है। प्रदेश में कांग्रेस का कोई माईबाप नहीं है। अपनी डफली अपना राग चल रहा है। जिसे सुनने को न तो जनता तैयार है और न ही कांग्रेस के कार्यकत्र्ता सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में कांग्रेस की बिखरी हुई हालत है। 

कपूर ने कहा कि कांग्रेस दिव्य स्वपन्न देख रही है कि जनता में पैठ बना लेगी, लेकिन कांग्रेस के पांव पूरी तरह से उखड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पर जनता को कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में चार्जशीट लाने का दावा करने वाली कांग्रेस गलतफहमी में है। उन्होंने कहा कि दस माह में पारदर्शिता के साथ जयराम के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने काम को आगे बढ़ाया है। एक वर्ष पूरा होने पर जनता में जशन मनाया जाएगा, क्योंकि सीएम जयराम ठाकुर की नीतियां धरातल पर आकर जनता को लाभ दे रही हैं। उन्होंने कहा कि हजारों बूजुर्गों को पैंशन सुविध मिली है। 

प्रदेश सरकार के मंत्री किशन कपूर ने आगामी लोकसभा चुनाव में कांगडा चंबा से शांता कुमार के न लडऩे की घोषणा के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि यह मेरे अधिकार का विषय नहीं है। हाईकमान इस बारे उचित निर्णय करेगा। कपूर ने कहा कि शांता कुमार के नेतृत्व में बेहतर काम हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाएगी उसे भारी मतों से जिताया जाएगा। उन्होनें कहा कि प्रदेश में चारों सीटें भाजपा जीतेगी। किशन कपूर ने कहा कि कांगे्रस को भ्रष्टाचार पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होनें कहा कि देश में कांग्रेस ने अतीत में भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now