संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने महाकाल को लिखा पत्र, बीजेपी की सरकार से...

संजीवनी टुडे 14-07-2018 13:27:01


भोपाल। मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भगवान शिव के नाम एक खुला पत्र लिखा। उन्होंने इस पत्र में बीजेपी के कथित 'कुशासन' से मुक्ति दिलाने की गुजारिश की है। 

कमलनाथ ने यह पत्र मीडिया को भी जारी किया है इसमें लिखा था 'महाकाल आप अंतर्यामी हैं छल एवं प्रपंच की तैयारी है। लेकिन अब आशीर्वाद नहीं, धोखे एवं कर्मों के फल देने का समय आ गया है। अब आप जनता को आशीर्वाद देकर उनको शिवराज सरकार के कुशासन से मुक्ति दिलाएं।

उन्होंने आगे लिखा था 'पांच साल पहले विधानसभा चुनाव के समय चौहान ने आपके समक्ष एक पत्र लिखकर राज्य की साढ़े सात करोड़ जनता के लिए आपकी अंश मान अर्चना की थी प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाने का वादा किया था।

बता दें कि इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। 14 जुलाई से राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उज्जैन से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हो रही है। वह महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद जनता के बीच जाएंगे।

कमलनाथ ने लिखा शिवराज सिंह चौहान आपकी नगरी में फिर चुनावी 'जन आशीर्वाद यात्रा' निकालने के लिए (14 जुलाई को) आपके समक्ष आ रहे हैं। धार्मिक आस्थाओं के नाम पर मतदाताओं को ठगने को खेल खेलने की तैयारी है। आज राज्य की स्थिति भयावह है।

किसान कर्ज के बोझ से एवं खेती घाटे का धंधा बनने से बड़ी संख्या में आत्महत्या कर रहा है। उसे हक मांगने पर न्याय की बजाय सीने में गोलियां मिलती हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

युवा बेरोजगारी के कारण खुद को ठगा महसूस कर मौत को गले लगा रहा है।

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended