संजीवनी टुडे

कांग्रेस पार्टी का पुनर्गठन आवश्यक: अशोक चव्हाण

संजीवनी टुडे 25-05-2019 19:41:51


मुंबई। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने शनिवार को कहा कि पूरे देश में कांग्रेस पार्टी का पुर्नगठन आवश्यक है। जिन-जिन राज्यों में कांग्रेस की पराजय हुई है, वहां के प्रदेश अध्यक्षों को स्वत: इस्तीफा दे देना चाहिए और नेतृत्व युवा हाथों में सौप देना चाहिए। चव्हाण ने कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं। 

अशोक चव्हाण ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी की पराजय की पूरी जिम्मेदारी वह लेते हैं और इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। चव्हाण ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की पराजय का मुख्य कारण वंचित बहुजन आघाड़ी रही है। वंचित बहुजन आघाड़ी की वजह से कांग्रेस को 15 सीटों पर नुकसान हुआ है। चुनाव से पहले ही उन्होंने वंचित बहुजन आघाड़ी को महाआघाड़ी में शामिल होने का आमंत्रण दिया था ,लेकिन वंचित किसी दूसरे को लाभ पहुंचाने लिए चुनाव लड़ी थी। चव्हाण ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अभी से सावधानी बरतने वाली है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

अशोक चव्हाण ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी के इस्तीफे का कोई मतलब नहीं है। राहुल गांधी ने इस चुनाव में बहुत ज्यादा मेहनत की है, भले ही परिणाम नहीं मिल सके। लेकिन राहुल गांधी के ही नेतृत्व में फिर से कांग्रेस को फिर से गठित कर मजबूत करना आवशयक है।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended