संजीवनी टुडे

सोनभद्र घटना के विरोध में कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 22-07-2019 15:05:22

कांग्रेस सांसदों ने उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की घटना तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को गिरफ्तार किये जाने के विरोध में संसद भवन परिसर में सोमवार को प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए।


नई दिल्ली। कांग्रेस सांसदों ने उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की घटना तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को गिरफ्तार किये जाने के विरोध में संसद भवन परिसर में सोमवार को प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए। 

संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस के दोनों सदनों के सदस्य संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष एकत्र हुए और नारेबाजी करने लगे। कांग्रेस सांसद उत्तर प्रदेश सरकार को गरीब विरोधी और दलित विरोधी बताते हुए नारे लगाए और राज्य सरकार से गरीबों को न्याय देने की मांग करते रहे। 

प्रदर्शन में राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अभिरंजन चौधरी, मुख्य सचेतक के सुरेश तथा गौरव गोगोई सहित लगभग सभी प्रमुख सांसद मौजूद थे। प्रदर्शनकारी सांसद सोनभद्र में श्रीमती वाड्रा की गिरफ्तारी को अवैध बता रहे थे और राज्य सरकार से इस पूरे प्रकरण पर जवाब की मांग कर रहे थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From national

Trending Now
Recommended