संजीवनी टुडे

जनादेश के अपमान के बहाने ढूंढ रही कांग्रेस : नकवी

संजीवनी टुडे 14-06-2019 18:53:29

कांग्रेस के इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को लेकर आशंका जताने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अपनी कमियां ढूढंने की बजाय जनादेश के अपमान के बहाने ढूंढ रही है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को लेकर आशंका जताने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अपनी कमियां ढूढंने की बजाय जनादेश के अपमान के बहाने ढूंढ रही है। नकवी ने कहा कि ईवीएम ‘विलाप मंडली’ एक बार फिर एक्टिव हो गई है। इससे पहले वे ईवीएम और वीवीपीएटी के मिलान की मांग कर रहे थे। अब जब कोई गड़बड़ नहीं मिली तो वह अन्य कारण ढूंढ रहे हैं। 

कांग्रेस को अपने अंदर झांकना चाहिए और जनता के फैसले को सम्मान देना चाहिए।उन्होंने कहा कि हमें लग रहा है कि ईवीएम को कोसते-कोसते कांग्रेस के नेता पूरी तरह खुद परेशान हो चुके हैं। उन्हें लगता है कि ऐसे नेताओं को जो कहना है वह कहने देना चाहिए। जनता ने अपना काम कर दिया है। कुछ लोगों ने जनादेश का अपमान करने का बीड़ा उठा रखा है तो यह उनकी इच्छा है। उल्लेखनीय है कि विपक्षी पार्टियों के साथ कांग्रेस ने भी ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था। उसका कहना था कि इससे चुनाव में भाजपा को लाभ मिला है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended