संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर केजरीवाल समेत कांग्रेस नेताओं ने जताया दुख

संजीवनी टुडे 30-05-2020 07:46:24

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कांग्रेस के नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।


नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कांग्रेस के नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजित जोगी जी का निधन बेहद दुखद। इस मुश्किल घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दें। 

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर लिखा, ''दुखद! छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी का निधन।'' दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि! परमात्मा उनकी दिवंगत आत्मा को शांति दे।अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के निधन पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। 

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी का शुक्रवार को निधन हो गया। वे 74 साल के थे। 2000 में जब छत्तीसगढ़ राज्य बना, तो अजीत जोगी पहले मुख्यमंत्री बने। वे 2003 तक सीएम रहे। 

यह खबर भी पढ़े: शनिवार,30 मई: जानिए, आज के पेट्रोल-डीजल का भाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended