संजीवनी टुडे

कांग्रेसी नेता ने राहुल के प्रतिनिधि को बताया बीजेपी का एजेंट

संजीवनी टुडे 25-05-2019 13:54:21


अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमेठी मे हार का ठीकरा सबसे अधिक अगर किसी व्यक्ति पर फूट रहा है तो स्वयं राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे हैं। कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शुक्ला ने कहा कि अमेठी मे कांग्रेस हारी इसके लिए सीधा-सीधा चंद्रकांत दूबे जिम्मेदार हैं। उन्होंने बाहरी लोगो को लाकर प्रचार कराया और जो अच्छे कांग्रेसी थे उनको बेइज्जत किया। वो राहुल गांधी के प्रतिनिधि के रूप मे नही बीजेपी के एजेंट के रूप मे काम किए।

 कांग्रेसी नेता ने कहा कि चंद्रकांत दूबे ने  बीजेपी के एजेंट के रूप मे काम करने के लिए 2014 मे ही शुरुआत कर दी थी। जिला पंचायत के चुनाव मे उन्होंने उम्मेदवार से नाम वापस  कराया। निकाय चुनाव मे वो ऐसे-ऐसे  उम्मेदवार लाए जिनका कोई जनाधार नही था बुरी तरह से कांग्रेस हारी। विधानसभा मे बुरी तरीके से कांग्रेस हारी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कांग्रेस नेता ने कहा की चंद्रकांत दूबे ने कांग्रेस और राहुल गांधी को नीचा दिखाने के लिए इस तरह का प्रबंध उन्होंने किया कि आज कांग्रेस यहां से बुरी तरीके से हारी। उन्होंने  कहा कि कार्यकर्ताओ की उपेक्षा की शिकायत राहुल गांधी से की गई थी उन्होंने संज्ञान भी लिया था। वो पूरे देश मे चुनाव प्रचार कर रहे थे उतना समय दे नही पा रहे उसी का मौका पाकर चंद्रकांत दूबे ने विश्वासघात किया। उन्होंने कहा हमने राहुल गांधी से इसकी जांच करने के लिए लिखा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended