संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेता ने कहा- 2019 चुनाव मिलकर लड़े या नहीं, ममता...

संजीवनी टुडे 12-08-2018 11:34:35


नई दिल्ली। कांग्रेसी नेता जयराम रमेश को भरोसा है कि 2019 में ममता बनर्जी यूपीए के साथ ही रहेंगी। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि वे लोकसभा चुनाव कांग्रेस और सहयोगी दलों के साथ मिलकर लड़े या नहीं। 

 बातचीत में जयराम रमेश ने कहा, कांग्रेस पार्टी ऐसे सभी दलों को अपने साथ ला रही है जो देश हित में काम करना चाहते हैं। इसके लिए हमें सफलता भी मिल रही है राज्यसभा के उपसभापति चुनाव में विपक्षी दलों का एक न हो पाने के सवाल पर जयराम ने कहा, यह बात कोई मायने नहीं रखती।


शिव सेना और अकाली दल के सांसदों को एक नहीं, बल्कि कई बार फोन किए गए। यूपीए की सबसे बड़ी सफलता है कि सपा और बसपा का साथ आना। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और लेफ्ट भी भाजपा के खिलाफ यूपीए के साथ खड़े हैं। 

ममता बनर्जी द्वारा अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात करने के बारे में जयराम ने कहा, इसका गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यह तय है कि ममता बनर्जी किसी भी सूरत में भाजपा व उसके सहयोगी दलों के साथ नहीं जाएंगी। वे लोकसभा चुनाव से पहले या बाद में यूपीए का ही समर्थन करेंगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

भाजपा को यह मालूम था कि शुक्रवार दोपहर के बाद प्राइवेट मेंबल बिल पेश करने का समय होता है, लेकिन इसके बावजूद भाजपा सरकार ने तीन तलाक जैसे अति महत्वपूर्ण बिल को पेश करने की जिद पकड़ ली। बतौर जयराम, हमारा इतना ही कहना था कि इस बिल को राज्यसभा में लाने से पहले सदन की कार्यमंत्रणा समिति के पास भेज दिया जाए।
Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended