संजीवनी टुडे

कांग्रेस बेइमान है, देश-प्रदेश की जनता सिखाएगी सबक : शिवराज

संजीवनी टुडे 12-05-2019 18:50:52


खरगौन। कांग्रेस की परंपरा हमेशा से बेइमानी की रही है। इन्होंने देश के साथ बेइमानी की और अब प्रदेश की जनता के साथ भी बेइमानी कर रहे हैं। ऐसे बेइमानों को जनता ही सबक सिखाएगी। इस बार इनकी बातों में नहीं आना है। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बडवानी तथा खरगौन लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में कहींं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद कई वर्षों तक देश पर राज्य किया, लेकिन देशहित में इन्होंने कोई काम नहीं किया। जब देश पर आतंकी हमले होते थे तो इनकी सरकारें उन हमलों का बदला लेने में नाकामयाब रहींं। इनके प्रधानमंत्री आतंकवाद का जवाब तक नहीं दे पाए। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसे आतंकवादियों और पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया है कि अब उन्हें भारत की तरफ देखने में भी डर लगता है। पाकिस्तान को खौफ रहता है। प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाया है, इसलिए अब देश को सुरक्षित हाथों में सौंपना है।

उन्होंने कहा कि मैं कमजोर नहीं हूं, पद नहीं हुआ तो क्या हुआ। पहले हमारे पास कलम की ताकत थी और उसके दम पर काम करते थे, लेकिन अब हम लडक़र काम करेंगे। यदि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को परेशान किया और उनसे किए गए वादे पूरे नहीं किए तो हम उनकी ईंट से ईंट बजा देंगे। डरने की बात नहीं है, टाइगर अभी जिंदा है। उन्होंने कहा कि हम सभी वर्गों के लिए आरक्षण की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस की सरकार आरक्षण के खिलाफ है। ये देशहित में काम नहीं करना चाहते। इन्होंने सिर्फ वोट बैंक की राजनीति की है और देश को जातियों में बांटकर अपना हित साधा है। हम सबका साथ, सबका विकास की बातें करते हैं, सब आगे बढ़े, ऐसी योजनाएं बनाते हैं, लेकिन इन्हें सिर्फ अपनी कुर्सियां नजर आती हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के सभी विपक्षी दल एकजुट होकर नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एक मंच पर आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भ्रष्टाचारियों की नींद हराम करके रखी है। उन्होंने कह दिया है कि न खाऊंगा, लेकिन अब भारत का नवनिर्माण करना है, देश को सुरक्षित हाथों में सौंपना है। विधानसभा चुनाव में जो गलतियां हो गईं, उन गलतियों को अब लोकसभा चुनाव में नहीं दोहराना है। इस बार कमल के फूल पर ही वोट देना है और देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाना है।

More From national

Trending Now
Recommended