संजीवनी टुडे

कांग्रेस की सरकार वादों को पूरे करती है राहुल गांधी

संजीवनी टुडे 18-03-2019 16:56:03


कलबुर्गी। कर्नाटक में चुनावी रैली को संबंधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए दावा किया कि कांग्रेस की सरकार जनता से किए गए वायदों को पूरे करती है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब और कर्नाटक में किसानों के कर्ज माफ किए गए।

सोमवार को यहां कांग्रेस द्वारा आयोजित परिवर्तन रैली में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर जनता से किए गए वायदों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने राफेल, नीरव मोदी कालाधन और नौजवानों को रोजगार के मसले पर केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में किसानों को सबसे परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गांधी ने किसानों को फसलों का समर्थन मूल्य देने का वादा किया। उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की उपलब्धियों का जिक्र भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है, तो जीएसटी को आसान बनाकर लोगों को सहूलियतें दी जाएंगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इससे पूर्व राहुल गांधी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, ईश्वर खंद्रे, दिनेश गुंडूराव, केसी वेणुगोपाल अनेक नेता और प्रतिनिधि भी मौजूद थे। बता दें कि कलबुर्गी लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे चुनावी मैदान हैं। 

More From national

Trending Now
Recommended