संजीवनी टुडे

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, अब इन नेता ने दिया अपने पद से इस्तीफा

संजीवनी टुडे 12-07-2019 10:19:46

इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं हर राजनीतिक पद से मुक्त हूं। अपने विचार रखने को स्वतंत्र हूं। राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पार्टी के लिए काम करने का मौका प्रदान किया।


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी बाद से कांग्रेस में इस्तीफा देने का सिलसिला जारी है। अब पार्टी के मीडिया कोर्डिनेटर (समन्वयक सचिव) रचित सेठ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

गुरुवार को अपना इस्तीफा देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल के पद छोड़ने के बाद उनके पद पर बने रहने का कोई मतलब नहीं है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, '45 दिन बीत चुके हैं और मीडिया अटकलों के बावजूद नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कोई संकेत नहीं मिल रहा है।' 

रचित ने कहा कि कर्नाटक और गोवा के घटनाक्रम से पता चलता है कि अराजकता बढ़ रही है। जहां अवससरवादी और सत्ता के दलाल सफल हो रहे हैं। भाजपा पर आरोप लगाने का कोई मतलब नहीं है। गलती हमारी है। 

इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं हर राजनीतिक पद से मुक्त हूं। अपने विचार रखने को स्वतंत्र हूं। राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पार्टी के लिए काम करने का मौका प्रदान किया।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा कि मेरा जीवन और खून हमेशा उदार और प्रगतिशील भारत के काम आएगा। इंदिरा गांधी मेरी प्रेरणा बनी रहेंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now