संजीवनी टुडे

कांग्रेस मुक्त नहीं मुस्लिम मुक्त भारत चाहती है बीजेपी: ओवैसी

संजीवनी टुडे 08-11-2018 18:30:00


हैदराबाद। तेलंगाना चुनाव में मुसलमानों का धुव्रीकरण करने की रणनीति पर मजबूती से अमल करते हुये ऑल इंडिया मजलिसे इतेहाद मुसलमिन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक चुनावी रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला करते हुये कहा है कि वह कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बल्कि मुस्लिम मुक्त भारत चाहते हैं।

 उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष भारत को कांग्रेस से मुक्त कराना नहीं चाहते हैं बल्कि मुसलमानों को भगाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आप को पता होना चाहिए कि मुस्लिम अल्पसंख्यकों के लिए भारत के संविधान में विशेष व्यवस्था की गई है। 

गौरतलब है कि तेलंगाना में चुनाव की घोषणा के बाद से ही असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में एआईएमआईएम लगातार मुसलमानों को अपने हक में गोलबंद करने के लिए उन्हें बीजेपी और अमित शाह के नाम से डराने की कोशिश कर रही है। 

एआईएमआईएम की पकड़ ओल्ड हैदराबाद में ज्यादा है लेकिन इस बार ओवैसी अपनी पार्टी के प्रभावक्षेत्र में विस्तार करने की योजना के तहत बीजेपी के नाम से मुसलमानों में दहशत पैदा करने की रणनीति पर चल रहे हैं। दिवाली के पूर्व हैदराबाद में ही उन्होंने एक चुनावी जनसभा में तेलंगाना राष्ट्र समिति और बीजेपी के बीच तुलना करते हुये कहा था कि नया मामू से अच्छा पुराना मामू है। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended