संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने की वीएलडब्ल्यू स्मिता रानी की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच की मांग

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-10-2019 20:04:33

ओडिशा कांग्रेस ने ग्राम स्तर की कार्यकर्ता वीएलडब्ल्यू एवं पंचायत विस्तार अधिकारी स्मिता रानी बिस्वाल की जाजपुर के धर्मशाला ब्लॉक में एक गेस्ट हाउस में हुई संदिग्ध मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है।


भुवनेश्वर। ओडिशा कांग्रेस ने ग्राम स्तर की कार्यकर्ता वीएलडब्ल्यू एवं पंचायत विस्तार अधिकारी स्मिता रानी बिस्वाल की जाजपुर के धर्मशाला ब्लॉक में एक गेस्ट हाउस में हुई संदिग्ध मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है।

यह खबर भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- मम्मी से पूछना पड़ेगा

पुलिस ने 16 अक्टूबर को बलिगारी में हुई इस संदिग्ध मौत के मामले में हरिदासपुर के सरपंच रूपेश भद्रा सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। स्मिता रानी रूपेश के साथ ही गेस्ट हाउस गयी थी। वहां पहुंचने के बाद वह तरोताजा होने के लिए पहली मंजिल पर गयीं। बाद में उनका शव फंदे से लटकता हुआ मिला।

कांग्रेस नेता सत्य प्रकाश नायक ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि रूपेश एक अमीर ठेकेदार और प्रभावशाली व्यक्ति है। उसके खिलाफ पुलिस की कोई जांच निष्पक्ष नहीं हो सकती लिहाजा मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

इस बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने बरबटी-कटक के विधायक के नेतृत्व में 11 सदस्यीय तथ्यान्वेषण दल का गठन किया है। यह दल इलाके का दौरा कर मामले की जांच करेगा और अपनी रिपोर्ट सौंपेगा। भारतीय जनता पार्टी की उच्च स्तरीय टीम भी मामले की जांच के लिए जाजपुर का दौरा कर रही है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended