संजीवनी टुडे

ट्रम्प के सम्मान में आयोजित रात्रिभोज से कांग्रेस ने किया पूरी तरह किनारा

संजीवनी टुडे 24-02-2020 21:55:03

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में मंगलवार को दिए जाने वाले रात्रिभोज से कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पूरी तरह से किनारा कर लिया है।


नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में मंगलवार को दिए जाने वाले रात्रिभोज से कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पूरी तरह से किनारा कर लिया है।

इस रात्रि भोज में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को आमंत्रित किया गया था। कांग्रेसी नेताओं की नाराजगी कांग्रेस संसदीय दल की नेता एवं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को रात्रि भोज में आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर है। डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान केवल राष्ट्रपति द्वारा आयोजित रात्रि भोज में ही विपक्षी नेताओं को उनसे मिलने का अवसर मिलने जा रहा था। इसके अलावा कांग्रेस के किसी भी नेता से व्यक्तिगत मुलाकात काफी कार्यक्रम नहीं बना है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को ही अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए रात्रि भोज में शामिल नहीं होने की बात कही थी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने आज इस बारे में बयान दिया है।

यह खबर भी पढ़े: ...जब गांधी आश्रम में चरखा देख अचम्भे में पड़ गए ट्रम्प, PM मोदी ने गाइड लता बहन से कहा-...

यह खबर भी पढ़े: भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद आरपी शर्मा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended