संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने राहुल गांधी का 49वां जन्मदिन मनाया

संजीवनी टुडे 19-06-2019 20:26:54

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के तत्वावधान में बुधवार को पार्टी कार्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का 49वां ‘जन्म दिवस’ नेताओं ने केक काटकर मनाया।


रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के तत्वावधान में बुधवार को पार्टी कार्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का 49वां ‘जन्म दिवस’ नेताओं ने केक काटकर मनाया। नेताओं ने राहुल गांंधी को जन्मदिन की बधाई दींं और तथा उनकी लंबी उम्र की कामना की। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी देश के भविष्य हैं। आज कांग्रेस को राहुल गांधी के नेतृत्व की सख्त जरूत है। राहुल गांधी में नेतृत्व की क्षमता है और वे सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलना बखूबी जानते हैं। 

पार्टी को पूरी आशा एवं विश्वास है कि वह कांग्रेस एवं देश को बेतहर दिशा प्रदान करेंगे। इस मौके पर राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में भी राहुल गांधी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेेटी ने मरीजों को फल बांटे और पौधारोपण सहित कई कार्यक्रम आयोजित किये गये। गांधी को जन्म दिन पर बधाई देने वालों में कांग्रेस नेता अनादि ब्रह्म, केशव महतो कमलेश, राजीव रंजन प्रसाद, आलोक कुमार दूबे, डॉ राजेश गुप्ता, डॉ एम तौसीफ, आभा सिन्हा, डॉ विनोद सिंह आदि शामिल रहे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now