संजीवनी टुडे

कांग्रेस का आरोप- PNB घोटाले का आरोपी और चोकसी का बीजेपी से कनेक्शन

संजीवनी टुडे 23-02-2018 22:15:07

Source: Google

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता ने चोकसी के खिलाफ कार्रवाई करने में एजेंसियों के खिलाफ निष्क्रियता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लोगों ने शिकायत की, FIR दर्ज कराए, लेकिन मेहुल चोकसी को गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस ने ढिलाई बरती और 18 जनवरी को देश से भाग गया। चोकसी के देश से भागने के बाद सभी मामलों को क्राइम ब्रांच गांधीनगर को ट्रांसफर किया गया है।

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

गोहिल ने कहा, 'यह धन आम आदमी का है, जब दोनों हीरा कारोबारी लोगों को चूना लगा रहे थे, तो ऐसा नहीं था कि देश के चौकीदार को इसकी जानकारी नहीं थी, बल्कि वह इसमें भागीदार थे। क्योंकि चौकीदार को इसकी पूरी खबर थी। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि 7 सितंबर 2015 को आयोजित वाइब्रेंट गुजरात में चोकसी की कंपनी सहयोगी की भूमिका में थी। गुजरात सरकार के हलफनामों से यह बात सामने आई है।

गोहिल ने कहा, 'हमारे मेहुल भाई ने कई प्रोजेक्ट्स लांच किए हैं। बीजेपी नेताओं और फिल्मी सितारों को लांच किया है। पूरे महाराष्ट्र और गुजरात में बड़े पैमाने पर लोगों से पैसे तो लिए गए, लेकिन उन्हें कभी ज्वैलरी नहीं मिल पाई। यानी लोगों को भारी पैमाने पर लूटा गया। कई लोगों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

कांग्रेस के प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने शुक्रवार को कहा, 'मेहुल भाई और छोटा मोदी नीमो ने न सिर्फ बैंकों को चूना लगाया है बल्कि इन दोनों ने जन धन लूट योजना चला रखी थी। तकरीबन 600 लोगों ने हमसे संपर्क कर बताया कि हीरा कारोबारियों ने उन्हें भी लूट लिया।

MUST WATCH

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पंजाब नेशनल बैंक (PNB) महाघोटाले का आरोपी और हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का गुजरात में बीजेपी कनेक्शन भी है, जिसकी छानबीन की जानी चाहिए।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended