संजीवनी टुडे

कॉमेडियन कुणाल को हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं

संजीवनी टुडे 27-02-2020 14:29:16

विमान में यात्रा के दौरान टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी से अभद्रता करने के आरोप में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर एयरलाइंस कंपनियों की ओर से लगे प्रतिबंध के मामले में कुणाल कामरा को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है।


नई दिल्ली। विमान में यात्रा के दौरान टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी से अभद्रता करने के आरोप में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर एयरलाइंस कंपनियों की ओर से लगे प्रतिबंध के मामले में कुणाल कामरा को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है।

हाईकोर्ट ने कुणाल कामरा को नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के समक्ष अपना पक्ष रखने को कहा है। हाईकोर्ट ने डीजीसीए को कुणाल कामरा के मामले पर 8 हफ्ते में फैसला लेने का निर्देश दिया। पिछले 25 फरवरी को दिल्ली हाईकोर्ट ने डीजीसीए को नोटिस जारी किया था।

 कुणाल कामरा ने अपनी याचिका में कहा था कि इंडिगो ने आंतरिक समिति के किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले ही उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया जबकि अन्य एयरलाइंस जैसे एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर ने भी उन पर इस तरह के प्रतिबंध लगा दिए। 

कुणाल कामरा की ओर से पेश वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा, गोपाल शंकरनारायण और मोहित माथुर ने कोर्ट से डीजीसीए को प्रतिबंध हटाने के लिए एयरलाइंस कंपनियों को निर्देश देने की मांग की थी। 

याचिका दायर करने से पहले कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस को लीगल नोटिस भेजा था। कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस को भेजे नोटिस में उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की थी।

यह खबर भी पढ़े: करिश्मा ने दिया अनोखे बेटे को जन्म, लोग कह रहे हैं कई एलियन तो नहीं!

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका को बदनामी से बचाने के लिए 1 करोड़ रुपए की थी जरूरत, बन गया किडनैपर 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended