संजीवनी टुडे

पुलवामा शहीदों के परिजनों को कॉलेज शिक्षक और कर्मचारी देंगे एक दिन का वेतन

संजीवनी टुडे 16-02-2019 18:42:57


नई दिल्ली। नॉन कॉलेजिएट वीमेंस एजुकेशन बोर्ड(श्री अरबिंदो कॉलेज सेंटर) के शिक्षकों और छात्रों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। शिक्षकों और कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन शहीदों के परिवारों को देने का निर्णय लिया है। इस दौरान छात्राओं ने भी इसमें यथासंभव सहयोग करने की इच्छा जाहिर की।

सेंटर के शिक्षकों और कर्मचारियों के अलावा सेंटर की बीए प्रोग्राम और बीकॉम प्रोग्राम की लगभग एक हजार छात्राओं ने पुलवामा में शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि इन्हीं जवानों के कारण आज हम सभी भारतीय सुरक्षित महसूस करते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सेंटर के प्रभारी प्रो. हंसराज सुमन ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमले से हम सभी दुखी और विचलित हैं। इस दर्दनाक घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। सीआरपीएफ के जवानों ने जो देश के लिए कुर्बानी दी है वह खाली नहीं जाएगी। संकट की इस घड़ी में पूरा देश उनके साथ खड़ा है। हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रो. सुमन ने शहीदों के परिवारों को आर्थिक संबल प्रदान करने की जरूरत बताते हुए कहा कि श्री अरबिंदो कॉलेज सेंटर के शिक्षकों, कर्मचारियों ने अपने एक दिन का वेतन शहीदों के परिवारों को देने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया है कि यह राशि एकत्रित करके प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में भेजी जाएगा। 

 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended