संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री के बाद अब मुख्यमंत्री भी करेंगी जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच का उद्घाटन

संजीवनी टुडे 08-03-2019 15:58:25


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नौ मार्च को कलकत्ता उच्च न्यायालय के जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच का उद्घाटन करेंगी। यह जानकारी शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने ही ट्वीट कर दी है। इससे पहले आठ फरवरी को चुनाव प्रचार के लिए उत्तर बंगाल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेंच का उद्घाटन किया था। अब इसका उद्घाटन दोबारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करेंगी।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, नौ मार्च उत्तर बंगाल के लिए ऐतिहासिक होगा। यहां जलपाईगुड़ी में नवनिर्मित उच्च न्यायालय के सर्किट बेंच का उद्घाटन मैं करुंगी। दोपहर एक बजे इस सर्किट बेंच का उद्घाटन किया जाएगा। इस मौके पर मैं उत्तर बंगाल वासियों को शुभकामनाएं देती हूं। इसके अलावा सभी सम्मानित जजों उनके परिवार के सदस्यों, अधिवक्ताओं और उनके परिवारों के सदस्यों को इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर बधाई देती हूं।

उल्लेखनीय है कि आठ फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर बंगाल में चुनावी जनसभा करने पहुंचे थे। वहां जलपाईगुड़ी के मयनागुड़ी में जनसभा मंच के पास बने सरकारी मंच से प्रधानमंत्री ने इस सर्किट बेंच का उद्घाटन किया था। उस दौरान सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश के प्रतिनिधि के अलावा कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायधीश मौजूद थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राज्य सरकार के कानून मंत्रालय की ओर से दावा किया गया था कि उद्घाटन के ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के ब्यौरे के साथ यह बताया गया कि वह जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच का उद्घाटन करेंगे। कायदे से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को एकसाथ मिलकर इसका उद्घाटन करना चाहिए था, लेकिन इसका श्रेय लेने के लिए भाजपा सरकार ने राज्य सरकार को अंधेरे में रखकर इसका उद्घाटन किया है। अब 10 मार्च से न्यायालय का कामकाज शुरू होगा। 

More From national

Trending Now
Recommended