संजीवनी टुडे

अमित शाह उज्जैन यात्रा पर, CM शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा की करेंगे शुरुआत

संजीवनी टुडे 14-07-2018 12:21:05


उज्जैन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा आज उज्जैन से शुरू हो रही है। इस यात्रा को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होकर गेल चौराहा, न्यू इंदिरा नगर, शांति नगर, नीलगंगा, कवेलू कारखाना चौराहा, शास्त्री नगर तक जाएंगे। उसके बाद अमित शाह शाम 5.30 बजे हेलीकॉप्टर से इंदौर रवाना होंगे।

इंदौर में अध्यक्ष अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके निवास पहुंचेंगे और रात 8 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

जानकारी के अनुसार, भगवान महाकाल की पूजा अर्चना के साथ शिवराज सिंह चौहान  की जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ होगा। पहले चरण की यह यात्रा लगभग 300 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 11 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। यह यात्रा पहले दिन उज्जैन उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेगी।

कार्यक्रम के अनुसार, रविवार को यात्रा उज्जैन जिले के बड़नगर से शुरू होगी और विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण करते हुए धार जिले के बदनावर विधानसभा क्षेत्र से होते हुए रतलाम जिले में पहुंचेगी। ग्रामीण क्षेत्रों से होते हुए यात्रा शाम को रतलाम पहुंचेगी।

इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भव्य रथ पर सवार होंगे। यह यात्रा राज्य के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों तक जाएगी। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की एक-एक सभा होगी और कई रथ सभाएं भी होगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा 55 दिनों तक चलेगी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री रथ और मंच सभाओं को मिलाकर लगभग 700 सभाओं को संबोधित करेंगे।

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended