संजीवनी टुडे

बस फर्जीवाड़ें में जेल में बंद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू की रिहाई की मांग में उतरे सीएम भूपेश

संजीवनी टुडे 06-06-2020 20:44:39

प्रवासी मजदूरों के बस फर्जीवाड़े मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पिछले 15 दिनों से जेल में बंद हैं।


रायपुर। प्रवासी मजदूरों के बस फर्जीवाड़े मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पिछले 15 दिनों से जेल में बंद हैं। लल्लू की रिहाई के लिए अब कांग्रेस ने अभियान छेड़ दिया है। इसी सिलसिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू की रिहाई की मांग की। 

शनिवार को सीएम भूपेश ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कहते हैं कि सन्यासी एवं योगियों के पास हर सवाल का जवाब होता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सवालों से कांपते हैं। न जाने कैसे योगी हैं, जो सवालों से इतना डरते हैं। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों के लिए राजस्थान परिवहन की 1000 बसें भेजने की व्यवस्था के तहत यूपी सरकार को इन बसों के नंबर भेजे थे। इन बसों के नंबरों में भारी फर्जीवाड़ा किया गया था। बस बताकर इनमें कार, मोटरसाइकल के भी नंबर भेज दिये गए थे। प्रवासी मजदूरों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी करने के आरोप में यूपी सरकार ने प्रियंका के निजी सचिव संदीप सिंह समेत 90 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसी फर्जीवाड़े में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष भी नप गए थे। कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू 20 मई से लखनऊ की जेल में बंद हैं। कांग्रेस पार्टी अब उनकी रिहाई के लिए अभियान छेड़ रही है।

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला- 8 जून से नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थान, नई गाइडलाइन जारी

यह खबर भी पढ़े: योगी सरकार ने धार्मिक स्थलों, कार्यालयों, मॉल, रेस्टोरेन्ट को खोलने को गाइड-लाइन की जारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended