संजीवनी टुडे

CII: PM मोदी बोले- मैं आपके साथ, आप एक कदम बढ़ाइए, सरकार चार कदम बढ़ाएगी

संजीवनी टुडे 02-06-2020 11:43:53

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आज उद्योग संगठन भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) के वार्षिक सत्र को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सख्त कदम उठाने के साथ हमें अर्थव्यवस्था को भी आगे बढ़ाना है।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आज उद्योग संगठन भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) के वार्षिक सत्र को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सख्त कदम उठाने के साथ हमें अर्थव्यवस्था को भी आगे बढ़ाना है। मुझे भारत की क्षमता, प्रतिभा और प्रौद्योगिकी एवं नवाचार पर भरोसा है। मुझे किसानों, एमएसएमई और उद्योग दिग्गजों पर भरोसा है। इसलिए मैं यकीन से कह सकता हूं कि देश वृद्धि के रास्ते पर लौटेगा। 

pm modi

 प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत को फिर से तेज विकास के पथ पर लाने के लिए, आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए 5 चीजें बहुत ज़रूरी हैं। Intent, Inclusion, Investment, Infrastructure और Innovation उन्होंने कहा कि हमारे लिए सुधार कोई random या scattered decisions नहीं हैं. हमारे लिए सुधार systemic, planned, integrated, inter-connected और futuristic process है। हमारे लिए सुधार का मतलब है फैसले लेने का साहस करना। सबसे भी आगे बढ़कर, अब देश के strategic sectors में भी private players की भागीदारी एक Reality बन रही है। आप चाहे space sector में निवेश करना चाहें, atomic energy में नयी opportunities को तलाशना चाहें, possibilities आपके लिए पूरी तरह से खुली हुई है। 

pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कारोबारियों को भरोसा दिया कि वो उनके साथ हैं, आप एक कदम आगे बढ़ाइए, सरकार चार कदम आगे बढ़ाएगी।

यह खबर भी पढ़े: ‘अम्फान’ के बाद आ रहा है चक्रवात निसर्ग, गुजरात के 7 जिलों में अलर्ट, महाराष्ट्र पर भी खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended