संजीवनी टुडे

कश्मीर का मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने के निष्फल प्रयासों से बाज आए चीन : विदेश मंत्रालय

संजीवनी टुडे 06-08-2020 13:51:39

भारत ने चीन को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाने के निष्फल प्रयासों से बाज आने की सलाह दी है।


नई दिल्ली। भारत ने चीन को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाने के निष्फल प्रयासों से बाज आने की सलाह दी है। 

विदेश मंत्रालय की ओर से गुरुवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि चीन ने जम्मू-कश्मीर का मुद्दा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक बार फिर उठाने का प्रयास किया है। भारत के आंतरिक मामले को फिर से सुरक्षा परिषद में उठाने की चीन की कोशिश को अंतरराष्ट्रीय समुदाय का कोई सहयोग नहीं मिलने वाला है।

वक्तव्य में आगे कहा गया है कि भारत चीन के हमारे आंतरिक मामलों में दखल देने के प्रयास को पूरी तरह से खारिज करता है और सलाह देता है कि उसे इस तरह के निष्फल प्रयासों के निष्कर्ष पर ध्यान देना चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended