संजीवनी टुडे

मुख्य सचिव मारपीट मामला: CM केजरीवाल ने उप राज्यपाल से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 23-02-2018 19:00:31

Source: google


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के बाद दिल्ली के अधिकारियों ने दिल्ली सरकार से बात करने से इनकार कर दिया है। अधिकारी सरकार की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं। दिल्ली में पैदा हुई इस स्थिति पर कामकाज लंबित हो रहा है। इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार को उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।  

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

उप राज्यपाल से की मुलाकात
मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों को बताया कि उप राज्यपाल से मुलाकात कर उन्होंने दिल्ली की स्थिति से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने उप राज्यपाल को अवगत कराया कि अधिकारी पिछले 2-3 दिनों से ना तो दफ्तर आ रहे हैं और ना ही किसी मंत्री के फोन उठा रहे हैं। अधिकारियों के ना आने से कई महत्वपूर्ण बैठकें रद्द करनी पड़ीं। 

MUST WATCH

उन्होंने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि अधिकारी दिल्ली सरकार के कामकाज में सहयोग करेंगे। काम में किसी भी तरह की कोई रुकावट नहीं आएगी, मनीष सिसोदिया ने बताया कि उप राज्यपाल ने कहा कि वे अधिकारियों की तरफ से आश्वासन देते हैं कि अधिकारी दिल्ली सरकार की हर बैठक में मौजूद रहेंगे और मंत्रियों के साथ मिलकर काम करेंगे। 

 ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

AAP विधायक ने दिया विवादित बयान 
आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है. उत्‍तम नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बालियान ने कहा, 'जो मुख्य सचिव के साथ हुआ, जो इन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए।  उन्होंने कहा कि जो अधिकारी आम जनता के काम में रुकावट डालते हैं, उनको पीटना सही है।  नरेश बालियान ने कहा कि 'जो काम नहीं करेंगे उनके लिए वह ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल करेंगे. बालियान ने कहा, आज दिल्ली के 2 लाख लोगों को राशन नहीं मिल रहा है और वो हमारे पास उनकी शिकायत कर रहे हैं तो ये जिम्मेदारी हमारी बनती है कि हम उसका निपटारा करेंगे। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now